Wednesday, June 29, 2011

रामपुरा के खेत में युवक की लाश मिली।

सादुलपुर
हमीरवास थानांतर्गत गांव रामपुरा की रोही स्थित खेत में मंगलवार को एक अज्ञात युवक की लाश मिली। मृतक के पास सल्फास गोलियों की खाली डिब्बी पाई गई है।
पुलिस के अनुसार प्रताप पुत्र मोहरसिंह मेघवाल निवासी रामपुरा ने इतला दी कि उसके खेत में एक अज्ञात युवक मृत अवस्था में पड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। रामपुरा चौकी प्रभारी सुगनाराम मीणा ने बताया कि मृतक के पास सल्फास गोलियों की खाली डिब्बी पड़ी मिली है। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या का मामला मान रही है। मृतक का शव शिनाख्त के लिए रैफरल अस्पताल के मोर्चरी रूम में रखवाया गया है। चौकी प्रभारी ने बताया कि मृतक उम्र करीब ३५ वर्ष तथा रंग सांवला है।
शराब तस्करी प्रकरण में ट्रक मालिक गिरफ्तार
 सादुलपुर.
 पुलिस द्वारा गत फरवरी माह में पकड़े गए शराब से भरे ट्रक प्रकरण में वांछित ट्रक मालिक को न्यायालय के प्रोडक्शन वारंट के जरिए कोटपुतली जेल से हासिल कर गिरफ्तार किया गया। फरवरी माह में पकड़े गए शराब से भरे ट्रक प्रकरण में वांछित ट्रक मालिक मनोहरलाल बिश्नोई निवासी ओसिया (जोधपुर) को न्यायालय के प्रोडक्शन वारंट से कोटपुतली जेल से हासिल कर गिरफ्तार किया गया है।आरोपी शराब तस्करी में कोटपुतली जेल में बंद था।

No comments:

Post a Comment