Tuesday, June 14, 2011

चुबकिया ताल में सौंफी शराब व बीयर के 800 कार्टन जब्त।

सादुलपुर & आबकारी विभाग ने रविवार शाम को गांव चुबकियाताल में एक मकान पर दबिश देकर हरियाणा निर्मित सौंफी शराब व बीयर के करीब 8 00 कार्टन जब्त किए। शराब हरियाणा में बिक्री के लिए थी। जब्त की गई शराब की बाजार कीमत करीब १० लाख रूपए आंकी जा रही है। आबकारी विभाग द्वारा कार्रवाई किए जाने की पहले ही भनक लगने पर आरोपी शेष & पेज 12

भागने में कामयाब हो गया। आबकारी वृत निरीक्षक अमरजीतसिंह ने बताया कि चुबकियाताल गांव में बलदेव पुत्र जयनारायण जाट के घर पर हरियाणा निर्मित एवं बिक्री की सौंफी शराब से भरा ट्रक खाली होने की मुखबीर से सूचना मिलने पर जिला आबकारी अधिकारी जेपी रंगा के निर्देशन में कार्रवाई की गई। कार्रवाई में उनके अलावा पीओ गुमनाराम डूडी, चैक पोस्ट डाबड़ी के एचसी धर्मपाल, जमादार सुरेंद्र, प्रतापसिंह जमादार आदि के नेतृत्व में बलदेव जाट के रिहायशी मकान पर दबिश दी गई। कार्रवाई में हरियाणा निर्मित एवं हरियाणा व चंडीगढ़ में बिक्री की सौंफी शराब, बीयर आदि के 8 00 कार्टन जब्त किए गए। आबकारी निरीक्षक ने बताया कि जब्त की गई शराब को वाहनों में भरकर आबकारी थाना लाया गया। आरोपी बलदेव जाट भागने में कामयाब हो गया। उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
सिद्धमुख पुलिस थाने का हिस्ट्रीशीटर है आरोपी
आरोपी बलदेव पुत्र जयनारायण जाट सिद्धमुख पुलिस थाने का हिस्ट्रीशीटर है। पुलिस ने बताया कि सिद्धमुख पुलिसथाना में उसके खिलाफ मारपीट आदि के कई मुकदमे दर्ज है।

No comments:

Post a Comment