Thursday, May 19, 2011

अवैध हथियार जब्त, दो गिरफ्तार

सादुलपुर & राघा छोटी के एक युवक की हत्या प्रकरण में गिरफ्तार व पुलिस रिमांड पर चल रहे आरोपी से की जा रही पूछताछ के बाद पुलिस ने अवैध हथियार की खरीद फरोख्त के प्रकरण में बुधवार को दो जनों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक माऊजर व एक देसी कट्टा बरामद किया।

थानाधिकारी रामप्रताप बिश्नोई ने बताया कि हत्या प्रकरण के मुख्य आरोपी बाबा अलखपुरी को पिस्तौल बेचने के प्रकरण में गिरफ्तार प्रवीण जाट निवासी झाडु का बास से की जा रही पूछताछ के दौरान बुधवार को बनेसिंह उर्फ बंशी पुत्र चुन्नीराम जाट निवासी रतनपुरा तथा सुरेंद्र पुत्र हरीसिंह जाट निवासी चिमनपुरा को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से क्रमश: माऊजर 32 बोर देसी व 315 बोर देसी कट्टा बरामद किया गया है। थानाधिकारी ने बताया कि प्रवीण जाट ने बनेसिंह उर्फ बंशी को 25 हजार रुपए में माऊजर तथा सुरेंद्र को तीन हजार 500 रुपए में देसी कट्टा बेचा था। दोनों जनों को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। थानाधिकारी ने बताया कि प्रवीण जाट से की जा रही पूछताछ में कई नाम उजागर हुए हैं, जिनको उसने हथियार बेचे थे।


दो को जेल भेजा

अवैध हथियार प्रकरण में मंगलवार को गिरफ्तार दो आरोपियों को बुधवार को न्यायालय के आदेश पर जेल भेजा गया है। थानाधिकारी बिश्नोई ने बताया कि मंगलवार को गिरफ्तार विक्रम जांगिड़ निवासी लाखलाण व राजेश जाट निवासी ढंढाल खेता को बुधवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए गए। थानाधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान प्रवीण जाट ने उक्त हथियार बीकानेर जेल में बंद एक हथियार माफिया से खरीदना बताया है।

2 comments:

  1. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  2. ब्लोगेर से प्रार्थना है की कभी तो कोई अच्छी बात भी लिखे इस ब्लॉग में . हमेशा अपराधिक माहोल रहता है इस ब्लॉग में.
    सादुलपुर तो जैसे अफगानिस्तान हो गया | लगता है जैसे बदनाम करने की कसम खा रखी है

    ReplyDelete