Tuesday, May 17, 2011

बाबा को पिस्तौल बेचने वाला गिरफ्तार

सादुलपुर

गांव राघा छोटी में युवक की गोली मारकर हत्या के प्रकरण को लेकर पुलिस ने मुख्य आरोपी बाबा अलखपुरी को पिस्तौल बेचने वाले एक जने को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी आदतन बदमाश प्रवृत्ति का है तथा उसके खिलाफ चूरू, बीकानेर, राजगढ़, हमीरवास आदि पुलिसथानों में जानलेवा हमला, गाड़ी लूटने, मारपीट व शराब तस्करी के मामले दर्ज है।

थानाधिकारी रामप्रताप बिश्नोई ने बताया कि उक्त प्रकरण में काम में लिए गए पिस्तौल को प्रवीण पुत्र चंद्रपाल जाट निवासी सरदारपुरा झाडु का बास (राजगढ़) ने बाबा को 13 हजार रुपए में बेचा था। प्रवीण ने क्षेत्र में कई जनों को हथियार बेचे हैं। पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी हुई है। थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जेलर पर चाकू से जानलेवा हमला किया था

गिरफ्तार प्रवीण पुत्र चंद्रपाल जाट ने 2008 में बीकानेर जेल के जेलर पर चाकू से जानलेवा हमला किया था। थानाधिकारी बिश्नोई ने बताया कि प्रवीण के खिलाफ वर्ष 2005 में हमीरवास पुलिसथाना में जानलेवा हमला करने का प्रकरण दर्ज हुआ था। उसने बीकानेर में करीब तीन साल तक जेल की सजा काटी थी। इस दौरान उसके संपर्क खतरनाक अपराधियों व हथियार तस्करों से हो गए। उसके खिलाफ 2008 में बीकानेर में जेलर पर चाकू से जानलेवा हमला करने, 2010 में चूरू से किराए पर कर लाई गई जीप को दूधवाखारा में लूटने, हमीरवास पुलिसथाना में मारपीट करने के तथा हाल ही में एक माह पूर्व तारानगर पुलिसथाना में शराब तस्करी का मामला दर्ज है। थानाधिकारी ने बताया कि प्रवीण के तार जोधपुर, बीकानेर, हरियाणा तथा क्षेत्र के अपराधियों से जुड़े हुए हैं।

1 comment:

  1. ब्लोगेर से प्रार्थना है की कभी तो कोई अच्छी बात भी लिखे इस ब्लॉग में . हमेशा अपराधिक माहोल रहता है इस ब्लॉग में.
    सादुलपुर तो जैसे अफगानिस्तान हो गया | लगता है जैसे बदनाम करने की कसम खा रखी है

    ReplyDelete