Sunday, May 8, 2011

हत्या के वांछित दो आरोपी गिरफ्तार

सादुलपुर. राघा छोटी गांव चार मई की रात एक युवक की गोली मारकर हत्या करने के प्रकरण में वांछित दो आरोपियों को पुलिस ने शनिवार देर शाम को हरियाणा के बहल से गिरफ्तार किया।

पुलिस ने उक्त प्रकरण में गिरफ्तार बाबा अलखपुरी की निशानदेही पर हत्या के दौरान काम में ली गई पिस्तौल तथा एक खाली खोखा उसके डेरे से बरामद किया है। शाम को गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों की निशानदेही पर बाइक बरामद कर ली गई है। पुलिस उपाधीक्षक विपिन कुमार शर्मा ने बताया कि सोमवीर जाट हत्या प्रकरण में बाबा अलखपुरी को गिरफ्तार करने के बाद अन्य आरोपियों की तलाश में राजगढ़ थानाधिकारी रामप्रताप बिश्नोई व हमीरवास थानाधिकारी महेंद्रदत्त शर्मा के नेतृत्व में टीम हरियाणा में तलाश कर रही थी। हमीरवास थानाधिकारी महेंद्रदत्त को दोनों आरोपियों के बहल कस्बे में छिपे होने की इतला मिलने पर उन्होंने दबिश देकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार दोनों आरोपी सोमवीर (23) पुत्र कुरड़ाराम जाट व कृष्णकुमार (18 ) पुत्र हरीसिंह जाट निवासी कांधलान (राजगढ़) के है। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि सोमवीर का बहल के पास ननिहाल है।

पिस्तौल व बाइक बरामद

सोमवीर जाट की हत्या करने के दौरान उपयोग में ली गई पिस्तौल व बाइक पुलिस ने जब्त कर ली है। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि सोमवीर की हत्या प्रकरण में बाबा अलखपुरी को पुलिस रिमांड पर सौंपने के बाद उसकी निशानदेही पर ढाणी खुड्डाणी स्थित उसके डेरे से एक पिस्तौल व एक खाली खोखा बरामद किया गया है। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि शाम को गिरफ्तार सोमवीर व कृष्णकुमार की निशानदेही पर उनके घर से बाइक बरामद की गई है।

आदतन अपराधी है सोमवीर
पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि हत्या प्रकरण में गिरफ्तार सोमवीर पुत्र कुरड़ाराम निवासी कांधराण आदतन अपराधी प्रवृति का है। पांच माह पूर्व राजगढ़ में एक व्यापारी को लूटने की घटना में उसे गिरफ्तार किया गया था। इसके अलावा धोखाधड़ी का एक मामला उसके खिलाफ विचाराधीन है। दूसरा आरोपी कृष्णकुमार पॉलिटेक्निक का छात्र है और वह झुंझुनूं में अध्ययनरत है। उसके खिलाफ हमीरवास पुलिसथाना में मारपीट का एक मामला दर्ज है।

No comments:

Post a Comment