Tuesday, July 12, 2011

रामपुरा-बहल सड़क मार्ग क्षतिग्रस्त

सादुलपुर& विभागीय अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की अनदेखी का शिकार रामपुरा-बहल सड़क मार्ग पिछले काफी समय से क्षतिग्रस्त होकर अपनी बदहाली पर आंसू बहा रहा है।
गांव रामपुरा व झुंझुनूं जिले को हरियाणा से जोडऩे वाले इस सड़क मार्ग के बहरहाल अवशेष मात्र बचे हैं। लोगों का कहना है कि सार्वजनिक निर्माण विभाग को कई बार समस्या से अवगत करवाने के बावजूद आज तक सड़क मार्ग की मरम्मत नहीं करवाई गई है। यहां हर समय दुर्घटना होने का खतरा रहता है। गौरतलब है कि रामपुरा-बहल के बीच 12 किलोमीटर दूरी की यह सड़क राजस्थान क्षेत्र में करीब दो किलोमीटर टूट चुकी है। सड़क टूटने के बाद सड़क के स्थान पर कच्चा रास्ता बना हुआ है, जिससे वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिप सदस्य सोनिया शेखावत ने बताया कि तहसील व झुंझुनूं जिले को हरियाणा से जोडऩे वाला यह महत्वपूर्ण सड़क मार्ग पिछले काफी समय से क्षतिग्रस्त पड़ा है।
संघ की बैठक 15 को
सादुलपुर. राजस्थान शिक्षक संघ सियाराम जिला शाखा की बैठक १५ जुलाई को कर्मचारी कल्याण केंद्र चूरू में होगी।संघ के जिलामंत्री राजेंद्रप्रसाद पूनिया ने बताया कि बैठक में जिला कार्यकारिणी व उपशाखाओं के अध्यक्ष व मंत्री भाग लेंगे।

No comments:

Post a Comment